Wednesday, July 28संस्थापक, प्रधान संपादक, स्वामी श्री नवनीत जगतरामका जी
Shadow
Baloda-bazaar-news

विधायक प्रमोद शर्मा ने दिया रिसदा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र कोे सुविधाओं से लेस एम्बुुलेंस वाहन की सौगात

बलौदाबाजार. आज बलौदाबाजार समिपस्त ग्राम रिसदा में प्राथमिक स्वस्थ्य केंद्र को बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा द्वारा एक एम्बुलेन्स वाहन प्रदान किया गया जिसमें स्टेक्चर , एक आक्सीजन सिलेन्डर,फास्ट एड किट से पूर्ण एम्बुलेन्स वाहन प्रदान किया गया। कार्यक्रम के दौरान स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डाॅ अविनाश केसरवानी ने विधायक के इस प्रयास से खुशी जताते हुए अभार प्रकट किये,

कार्यक्रम में जिला पंचायत सभापति डाॅ. कुशलराम वर्मा एवं जनपद उपाध्यक्ष ईशान वैष्णव ने भी विधायक के इस अनोखी पहल को सराहा व ग्रामीणों के स्वास्थ्य समस्या के समय में काॅफी मददरगार होने की बात कही साथ ही विधायक की प्रशंसा करते हुए कहा की विधयाक ने विधानसभा के क्षेत्र के तिल्दा, हिरमी को सुविधओं से पूर्ण एम्बुलेंस वाहन प्रदान किये है। कार्यक्रम को जनपद अध्यक्ष सुमन योगेश वर्मा ने भी संबोधित किया और विधायक के इस प्रयास की तारिफ की, ग्राम रिसदा के मुखिया जितेंन्द्र खुटे ने कहा की अब कुछ गंभीर या दुर्घटाना के समया मे शासन के 108 को फोन लगाने की जरूरत नहीं पढ़ेगी।

गांव वासियों के स्वास्थ्य की गंभीर समस्या होने पर तत्काल ऐम्बुलेंस सुविधा मिलेगी। विधायक के प्रयास के साथ अपने प्रभवित ग्राम को न्युविस्टा लिमिटेड ने समाजिक उत्तर दायित्व का निर्वहन करते हुए एक वाटर कुलिंग मशीन एवं डक्ट मशीन प्रदान किया। इस अवसर पर न्यु विस्टा लिमिटेड के सी एस आर विभाग के सीनियर मैनेजर चन्द्रशेखर उपाध्यय, सोमनाथ सेवा संस्था से जितेन्द्र महाले, खंड चिकित्सा अधिकारी डां राकेश प्रेमी, पंच संतोष साहू, भगवती जयसवाल, शकुन खुटे, फूल बाई खुटे, सचिव देवकुमारी राय, चमेली साहू, नंद धु्रव, व गांव के ग्रामिण सहित स्वास्थ्य केन्द्र के सभी स्टाफ कार्यक्रम के उपस्थित थे।

पोर्टल/समाचार पत्र विज्ञापन हेतु संपर्क : +91-9229705804
Advertise with us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *