मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का केंद्र सरकार पर हमला “हिटलर भी यही भाषा बोलता था, यही बात मोटा भाई और छोटा भाई दोनों बोल रहे हैं”

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ने हिटलर के एक भाषण का जिक्र करते हुए बिना नाम लिए मोटा भाई और छोटा भाई कहकर प्रधानमंत्री और गृहमंत्री पर हमला बोला। मुख्यमंत्री गुरुवार देर शाम दिल्ली रवाना होने से पहले मीडिया से बात कर रहे थे। दिल्ली में वे सोनिया गांधी से शुक्रवार को मुलाकात कर सरकार और मंत्रियों का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे।

एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मोटा भाई (अमित शाह) और छोटा भाई (नरेंद्र मोदी) हिटलर की भाषा बोल रहे हैं। हिटलर ने भाषण में कहा था- आप मुझे जितनी चाहे गालियां दें, लेकिन जर्मनी को गाली मत दीजिए। मुख्यमंत्री ने हिटलर के वाक्य को मोदी और शाह से जोड़ते हुए कहा कि मोटा भाई-छोटा भाई भी बिल्कुल यही बात कह रहे हैं, उसी तरह की भाषा बोल रहे हैं।

बघेल केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर

ये पहला मौका नहीं है जब भूपेश बघेल केंद्र सरकार पर हमलावर हुए हैं। इससे पहले सीएए और एनआरसी को लेकर बघेल ने कहा था कि पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के बीच तालमेल नहीं है। दोनों के बीच मनमुटाव है, जिसके चलते पूरा देश पिस रहा है। उन्होंने कहा कि पीएम कहते हैं कि देश में एनआरसी लागू नहीं होगा, लेकिन गृहमंत्री क्रोनोलॉजी बताते हुए कहते हैं कि एनआरसी लागू होगा। उन्होंने कहा कि दोनों के बीच पता ही नहीं चलता कि कौन सच बोल रहा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*