रेलवे स्टेशन वाली वायरल सिंगर रानू का हुआ बेटी से मिलाप, 10 साल से मां को ढूंढ रही थी

बाॅलीवुड डेस्क | कुछ दिन पहले रानू मंडल दो वक्त की रोटी को मोहताज थी। एक यात्री ने रानू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और उसके बुरे दिन खत्म हो गए। रानू को हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में सिंगिंग ब्रेक दिया है। रानू के पास आज नाम भी है और पैसा भी। किस्मत की इसी मेहरबानी के कारण 10 साल बाद रानू की बेटी भी वापस लौट आई है।

साती रॉय का तलाक हो चुका है। साती का एक बेटा है। वे किराना दुकान चला रही हैं। लोग भले ही साती को ताना मार रहे हैं कि दौलत और शोहरत के कारण ही वह अपनी मां के पास वापस आई है, लेकिन अतिन्द्र ने अपने एक पोस्ट में इस बात को सिरे से खारिज कर दिया था। अतिन्द्र ने बांग्ला में लिखा था- आज मैं वास्तव में खुश हूं, केवल भगवान ही जानता है कि मैं क्यों खुश हूँ, पैसा जीवन में कोई बड़ी बात नहीं है। मेरे एक वीडियो के कारण रानू आज अपनी बेटी को वापस मिल रही है।

अतिन्द्र चकबर्ती ने किया था वायरल

https://www.facebook.com/permalink.php?story_fbid=2138010136497184&id=100008646553836

रानाघाट स्टेशन पर गाती हुई रानू का वीडियो अतिन्द्र चकबर्ती ने बनाया था और इसे अपने फेसबुक अकाउंट पर वायरल कर दिया था। अतिंद्र सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं जो रानाघाट में ही रहते हैं। जब से रानू को फेम मिला है तब से वह उनके साथ ही हैं।

हिमेश ने दिया ब्रेक

हिमेश ने जब रानू का सिंगिंग वीडियो देखा तो वह उनके कायल हो गए थे। उन्होंने रानू से अपनी अपकमिंग फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए एक गाना रिकॉर्ड करवा लिया है। हिमेश ने रिकॉर्डिंग का एक वीडियो भी इन्स्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसमें रानू तेरी मेरी कहानी गाने को रिकॉर्ड करती नजर आईं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*