मीटिंग में बत्ती गुल, कांग्रेस ने 174 कर्मचारियों को किया निलंबित

इंदौर (एजेन्सी) | खबर मध्यप्रदेश के इंदौर जिले की है जहाँ कांग्रेस की मीटिंग के दौरान आधा घंटा बिजली गुल होने पर 174 कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया है। मंत्री के नाराजगी के बाद कार्रवाई की गई है। जिनपर गाज गिरी है उनमें 83 इंजीनियर के साथ 91 कर्मचारी शामिल हैं। मंत्री जीतू पटवारी के गुस्से के बाद एक्शन लिया गया।

मीटिंग के दौरान बिजली गुल हुई

लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर गांधी भवन में प्रदेश कांग्रेस की बैठक चल रही थी तभी अचानक बिजली गुल हो गई। मीटिंग फिर भी जारी रही। लेकिन जब आधा घंटा बीत जाने के बाद भी बिजली नहीं आई तो मंत्री जीतू पटवारी ने सीधे सीएमडी को फोन लगाया और पूछा कि आखिर बिजली कैसे गुल हो रही है।

अफसर ने जवाब दिया कि एक फेस जाने के कारण ऐसा हुआ है। इस बिजली गुल प्रकरण को अफसरों ने भी गंभीरता से लिया और एक इंजीनियर को निलंबित कर दिया। जिन कर्मचारियों को निलंबित किया गया है उनमें 83 इंजीनियर और 91 बिजली कर्मी शामिल हैं।

सीएम ने मांगी एक महीने में रिपोर्ट

सीएम कमलनाथ ने मध्यप्रदेश में हो रही बिजली कटौती की शिकायतों पर ऊर्जा मंत्री और प्रमुख सचिव उर्जा से एक महीने की रिपोर्ट मांगी है। उन्होंने बिजली कंपनियों से भी जवाब मांगा है कि जब प्रदेश सरप्लस बिजली उपलब्ध है तो फिर कटौती क्यों की जा रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*