कोरोना से लड़ने सांसद ज्योत्सना महंत ने दिए 2 करोड़, पीएम-सीएम रिलीफ फंड और तीन जिलों को मदद

कोरबा सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने covid 19 जैसी वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए अपने सांसद निधी से एक करोड़ रुपये पी.एम.रिलीफ फंड में जारी किया है

रायपुर : कोरबा सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने covid 19 जैसी वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए अपने सांसद निधी से एक करोड़ रुपये पी.एम.रिलीफ फंड में जारी किया है. साथ ही कोरबा लोकसभा के तीन जिले कोरबा, कोरिया, पेंड्रा गौरेला मरवाही के लिए 25 – 25 – 25 लाख रुपये कोरोना जांच उपकरण PPE किट एवं अन्य बचाव सामाग्री हेतु प्रदान की. मुख्यमंत्री सहायता कोष में 25 लाख रुपये देने की घोषणा की है. बता दें कि इसके पूर्व भी कोरबा सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने अपने एक माह के वेतन एक लाख पच्चासी हज़ार रुपये मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा कर चुकी है.

कोरबा सांसद ज्योत्ससना चरणदास महंत ने कोरबा लोकसभा के कोरबा, कोरिया, पेंड्रा गौरेला मरवाही के जिलाधीशों को अलग अलग पत्र लिखकर उनके द्वारा लिए गये निर्णयों से अवगत भी कराया है. WHO के द्वारा जारी covid 19 कोरोना को महामारी की संज्ञा देने पश्चात से ही वे लगातार अपने लोकसभा क्षेत्र जिलाधीश एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियो से सतत संपर्क रखते हुए पल पल की जानकारी ले रही है और हरसंभव क्षेत्र की जनता, विशेषकर गरीब, मजदूर जनता को आवश्यक सामग्री की उपलब्धता कराने एवं अन्य मदद करने का प्रयास कर रही है तथा निर्देश जारी कर रही है।