Saturday, December 4संस्थापक, प्रधान संपादक, स्वामी श्री नवनीत जगतरामका जी
Shadow

बीजापुर विधायक विक्रम मंडावी और सुकमा जिपं अध्यक्ष हरीश कवासी ने ली संयुक्त पत्रवार्ता, खाद्य सामग्री-पेट्रोलियम के बढ़ते दामों के लिए केंद्र सरकार को ठहराया जिम्मेवार

बीजापुर. विधायक विक्रम मंडावी और जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी ने पत्रवार्ता में बढ़ती मंहगाई को लेकर केंद्र सरकार को आड़े हांथ लेते हुए कहा कि पहले भाजपा के लोग नारा लगाते थे बहुत हो गई मंहगाई की मार आओ लाएं मोदी सरकार , अब हम कहते हैं बहुत हो गई मंहगाई की मार, आओ बदलें मोदी सरकार । कांग्रेस भवन में आयोजित पत्रवार्ता के दौरान हरीश ने कहा मोदी सरकार की गलत नीतियों की वजह से देश मे लगातार मंहगाई बढ़ रही है, जिसके चलते आम लोगों का जीना मुश्किल हो गया है । मोदी सरकार ने कभी आम लोगों को राहत देने का प्रयास तक नही किया।

नरेंद्र मोदी के सत्ता में आने के बाद से रोजमर्रा के सामानों की कीमत दोगुनी हो चुकी है । मंहगाई देश की जनता पर मोदी सरकार प्रायोजित आपदा है । उन्होंने आगे कहा कि देश मे बिकने वाले दालें और खाद्य तेल का 70 प्रतिशत हिस्सेदारी सिर्फ एक ही उद्योग घराने अडानी का है । इसी तरह अधिकांश कोयले पर भी अडानी का अधिकार है । मंहगाई बढ़ने के 5 महत्वपूर्ण कारण सीधे सीधे मोदी सरकार के आर्थिक कुप्रबंधन है । बिना सोचे विचार नोटबन्दी लागू करने के कारण अर्थव्यवस्था पटरी से उतर गई जिसकी वजह से महंगाई बढ़ गई । जीएसटी की वजह से वस्तुओं के दाम में बेहिसाब बढ़ने लगे हैं, आर्थिक कुप्रबंधन भी मंहगाई बढ़ने का एक महत्वपूर्ण कारण है । निजी क्षेत्रों को बढ़ावा देने के कारण सार्वजनिक क्षेत्र की कम्पनियां हतोत्साहित हुई और मंहगाई बढ़ गई । मोदी सरकार का पड़ोसी राज्यो से बेहतर तालमेल नही होने के कारण आयात होकर आने वालों सामग्रियों के दाम बड़े । हरीश ने कहा हमारे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कुशल नेतृत्व के कारण प्रदेश वासियो को कोरोना की मार नही पड़ पाई ।

प्रधानमंत्री और भाजपा के लोगों को हमारे मुख्यमंत्री से सीख लेने की आवश्यकता है । विधायक मंडावी ने कहा कि आज देश की जनता मंहगाई की मार झेलने के लिए मजबूर है । मोदी सरकार मंहगाई कम करने और गरीब जनता को राहत देने में असफल साबित हो गई है, ऐसी सरकार को बने रहने का कोई अधिकार नही है जिसकी वजह से देश की जनता परेशान और और प्रताड़ित महसूस करे । इस अवसर पर युवा आयोग के अध्यक्ष अजय सिंह, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष लालू राठौर, जिला पंचायत उपाध्यक्ष कमलेश कारम, जिला पंचायत सदस्य नीना रावतिया, नगर पालिका उपाध्यक्ष पुरषोत्तम सल्लुर, विधायक प्रतिनिधि मनोज अवलम, प्रवक्ता ज्योति कुमार, मीडिया प्रभारी राजेश जैन प्रमुख रूप से उपस्थित रहे ।

पोर्टल/समाचार पत्र विज्ञापन हेतु संपर्क : +91-9229705804
Advertise with us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *