ये फिल्म देगी शाहरुख़ की जीरो को टक्कर, कोलर की खान की कहानी पर है आधारित, छह भाषाओ में होगी रिलीज़

फिल्म डेस्क | लगभग तीन मिनट लंबी हिंदी ट्रेलर में 1951 की एक अंधेरी रात को दिखता है जिसमें दो घटनाएं: कोलर के सोने (KGF) की खान की खोज और रॉकी का जन्म होता है। दस साल बाद बॉम्बे (अब मुंबई) और रॉकी, अब दुनिया के मालिक होने के इच्छुक एक महत्वाकांक्षी युवा लड़का मुंबई की सड़कों से केजीएफ की खानों तक यात्रा शुरू करने के लिए तैयार है।




सेट ऐसा प्रतीत होते हैं कि फिल्म के पात्र के चारों ओर खनन के धूल में घिरे हुए लगते हैं, निस्संदेह खानो का दृश्य नायक की कहानी के लिए केंद्रीय हैं।

फरहान अख्तर ने अनिल थदानी के साथ अपने एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर के तहत फिल्म के हिंदी संस्करण का वितरण किया है। यह माना जा रहा है कि यह फिल्म कन्नड़ फिल्म उद्योग की सबसे हिट फिल्म साबित हो सकती है। यह फिल्म कन्नड़ अभिनेता यश की हिंदी सिनेमा में डेब्यू फिल्म है। इस फिल्म में वे रॉकी नामक किरदार की मुख्य भूमिका में है और उनके ऑपोजिट अभिनेत्री श्रीनिधि शेट्टी हैं।

ट्रेलर देखे 

फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम, चीनी और जापानी भाषाओं में भी डब किया जाएगा।

केजीएफ को कन्नड़ फिल्म उद्योग की सबसे महंगे फिल्मो में से एक माना जा रहा है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राम्या कृष्ण, अनंत नाग और अच्युत कुमार भी हैं। यह फिल्म दो-भागो में है, जिसका पहला भाग पिछले दो वर्षों से बन रहा था और अब 21 दिसंबर, 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार है। आपको बता दे इस दिन शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो भी रिलीज़ होगी। संभवतः यह फिल्म जीरो को टक्कर देगी।



Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*