मृतकों के परिवारों को एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता देंगे कमल हासन, ‘इंडियन 2’ की कास्ट ने दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड डेस्क : ‘इंडियन 2’ के सेट पर बुधवार को हुए हादसे में मारे गए तीन यूनिट मेंबर्स को फिल्म की लीड कास्ट ने श्रद्धांजलि दी है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, कमल हासन ने तीनों मृतकों के परिवार को एक करोड़ रुपए आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है। इसके अलावा वे लगातार गंभीर रूप से घायल यूनिट मेंबर्स की खबर भी ले रहे हैं। शूट के दौरान सेट पर लगी हुई क्रेन गिर गई थी। हादसे में करीब 9 लोग घायल हुए थे।

कमल ने ट्वीट किया- मुझे अपने तीन साथियों को खोना का दुख है। मुझसे कहीं ज्यादा दुख उनके परिवारों को होगा और मैं भी उनके दुख में भाग लेता हूं। आईएएनएस के मुताबिक एक्टर ने बताया कि उन्होंने घायल साथियों का इलाज कर रहे डॉक्टर्स से बात की है। सभी को बेहतर इलाज मिल रहा है, उम्मीद है कि वे जल्द ठी हो जाएंगे। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, कमल हासन ने तीनों मृतकों के परिवारों को एक करोड़ रुपए की मदद देने की बात कही है।

काजल अग्रवाल ने कहा कि, इस दुख को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता, मेरे साथियों कृष्णा, चंद्रन, मधु का अचानक जाना दुखद है। उनके परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं, भगवान उन्हें शक्ति दे। वहीं, रकुल प्रीत सिंह ने बताया कि, मेरी फिल्म के सेट पर हुए हादसे से मैं हैरान हूं, मैं नहीं जानती कि इस नुकसान की भरपाई कैसे हो पाएगी। भगवान उनके परिवार को ताकत दे।