Friday, October 22संस्थापक, प्रधान संपादक, स्वामी श्री नवनीत जगतरामका जी
Shadow

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीकाकरण जरूरी : मंत्री गुरु रुद्रकुमार : लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री ने कोरोना टीका लगवाया

लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री  गुरु रूद्रकुमार ने आज राजधानी के निजी अस्पताल में कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया। टीका लगाने के बाद मंत्री गुरु रूद्रकुमार लगभग आधे घंटे तक चिकित्सकों की निगरानी में रहे।

इस मौके पर मंत्री गुरु रूद्रकुमार ने राज्य के 18 वर्ष से अधिक उम्र के सभी  लोगों को कोरोना से बचाव के लिए अनिवार्य रूप से टीका लगवाने की अपील की। उन्होंने कहा कि  सभी लोगों को मालूम है कि विगत एक मई से राज्य सरकार द्वारा 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को कोरोना का नि:शुल्क टीका लगाए जाने के अभियान की शुरुआत की है।

इससे बचने के लिए जरूरी है कि 18 वर्ष से अधिक उम्र के ऐसे लोग जिनका टीकाकरण नहीं हुआ है, वह तत्काल अपने आसपास के वैक्सीनेशन सेंटर पहुंच कर अपना टीकाकरण करवा लें। उन्होंने कहा कि  टीकाकरण को लेकर किसी भी तरह मन में संशय न रखे।  सुनी- सुनाई बातों और अफवाहों पर ध्यान न दें। कोरोना संक्रमण  की गंभीर स्थिति से बचने के लिए सभी को टीका लगवाना जरूरी है।

पोर्टल/समाचार पत्र विज्ञापन हेतु संपर्क : +91-9229705804
Advertise with us