कोरोना वायरस : छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री के सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर को हुआ कोरोना, मुख्यमंत्री समेत राज्य के 4 मंत्री आइसोलेशन में

रायपुर. छत्तीसगढ़ सरकार के प्रमुख सियासी 4 चेहरे अब कोरोना संक्रमण से खुद को बचा रहे हैं। सोमवार को गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने खुद को आइसोलेट करने की जानकारी दी। गृहमंत्री के सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर को कोरोना हो गया है। इनके अलावा कृषि मंत्री रविंद्र चौबे और नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया ने भी खुद को आईसोलेट कर लिया है।

रविंद्र चौबे विधानसभा सत्र के दौरान संक्रमित विधायकों के संपर्क में आए थे। मंत्री डहरिया के बंगले से कर्मचारी संक्रमित पाए गए थे। एक दिन पहले मुख्यमंत्री ने भी खुद को ओएसडी और सुरक्षाकर्मी के संक्रमित होने के बाद आइसोलेट किया। जन संपर्क विभाग के प्रमुख अधिकारी तारण प्रकाश सिंहा भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं।

राजनांदगांव में पत्रकार की मौत
कोरोना संक्रमण की वजह से सोमवार को राजनांदगांव के एक पत्रकार की मौत हो गयी है । कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें इलाज के लिए राजनांदगांव के मेडिकल कालेज मे भर्ती करवाया गया था। इसी अस्पताल में पत्रकार पूरन साहू का इलाज चल रहा था। अचानक तबीय अधिक बिगड़ जाने की वजह सेे पूरन की मौत हो गई। राजनांदगांव में 1954 कोरोना संक्रमित अब तक मिल चुके हैं। 12 लोगों की मौत हो चुकी है। इस वक्त 514 लोगों का इलाज चल रहा है।