Thursday, September 23संस्थापक, प्रधान संपादक, स्वामी श्री नवनीत जगतरामका जी
Shadow

रक्षाबन्धन पर रविवार 22 अगस्त को यू-ट्यूब पर आनलाईन वेबीनार में लोकसभा अध्यक्ष वं मुख्यमंत्री भाग लेेंगे

रायपुर, 21 अगस्त 2021: रक्षाबन्धन पर प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय द्वारा रविवार 22 अगस्त को शाम 06.00 बजे सोशल मीडिया यू-ट््यूब पर ऑनलाईन वेबीनार आयोजित किया गया है। जिसका विषय होगा-वर्तमान परिवेश में नैतिक मूल्यों की रक्षा। वेबीनार का प्रसारण यू-ट््यूब पर शान्ति सरोवर रायपुर चैनल के अन्तर्गत किया जाएगा।

चर्चा में प्रतिभागी होंगे नई दिल्ली से लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, ब्रह्माकुमारी संस्थान की अतिरिक्त मुख्य प्रशासिका ब्रह्माकुमारी जयन्ती दीदी, ओम शान्ति रिट्रीट सेन्टर नई दिल्ली की निदेशिका ब्रह्माकुमारी आशा दीदी, अहमदाबाद से युवा प्रभाग की उपाध्यक्ष ब्रह्माकुमारी चन्द्रिका दीदी और शान्ति सरोवर रिट्रीट सेन्टर रायपुर की निदेशिका ब्रह्माकुमारी कमला दीदी। इस अवसर पर स्थानीय गायक स्वप्निल कुशतर्पण तथा कु. शारदा नाथ राखी पर स्वरचित गीत गाएंगे। साथ ही नगर के बाल कलाकारों द्वारा मनोरंजक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए जाएंगे।

इस अवसर पर जीवन में सच्ची सुख और शान्ति का अनुभव करने के लिए ब्रह्माकुमारी संस्थान के शान्ति सरोवर एवं चौबे कालोनी स्थित सेवाकेन्द्रों पर 23 अगस्त से सात दिवसीय राजयोग अनुभूति शिविर का नि:शुल्क आयोजन किया गया है। इस शिविर का सुबह 7.00 से 8.00 बजे सेवाकेन्द्र में आकर लाभ लिया जा सकता है।

यह जानकारी देते हुए ब्रह्माकुमारी संस्थान द्वारा जारी विज्ञप्ति में बतलाया गया है कि यूट््यूब पर शान्ति सरोवर रायपुर टाईप करते ही आप इस वेबीनार से जुड़ सकते हैं। इसके अलावा यदि किसी को वेबीनार का लिंक चाहिए तो दूरभाष क्रमांक 2253253 और 2254254 पर सम्पर्क कर प्राप्त किया जा सकता है।

प्रेषक: मीडिया प्रभाग
प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय

पोर्टल/समाचार पत्र विज्ञापन हेतु संपर्क : +91-9229705804
Advertise with us