मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज यहां अपने निवास कार्यालय से इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स द्वारा आयोजित वेबिनार में शामिल हुए

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल आज यहां अपने निवास कार्यालय से इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स द्वारा आयोजित वेबिनार में शामिल हुए । मुख्यमंत्री ने प्रदेश की औद्योगिक नीति और राज्य की अर्थव्यवस्था को गति देने के संबंध में लॉकडाउन के दौरान उठाए गए कदमों की जानकारी दी । वेबिनार में छत्तीसगढ़ में उद्योगों की संभावनाओं, रोजगार के ज्यादा से ज्यादा अवसर पैदा करने और औद्योगिक गतिविधियों को तेज करने के सम्बंध में विचार-विमर्श किया गया।

इस वेबीनार में देशभर के चार्टर्ड अकाउंटेंट्स शामिल हुए । उद्योग विभाग के प्रमुख सचिव श्री मनोज कुमार पिंगुआ और लघु वनोपज संघ के एमडी श्री संजय शुक्ला, आईसीएआई की पब्लिक व गवर्नमेंट फाइनेंसियल मैनेजमेंट कमेटी के अध्यक्ष श्री धीरज खंडेलवाल, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अतुल गुप्ता इस कार्यक्रम में जुड़े।

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स की रायपुर शाखा के अध्यक्ष सीए श्री किशोर बरड़िया और सचिव श्री रवि ग्वालानी मुख्यमंत्री निवास में उपस्थित थे।