Saturday, November 27संस्थापक, प्रधान संपादक, स्वामी श्री नवनीत जगतरामका जी
Shadow

​​​​​​​रायपुर : 14 जुलाई से राज्य की सड़कों पर दौड़ेगी यात्री बसें

लगभग 15 दिनों से राज्य में ठप्प पड़ी यात्री परिवहन बस सेवा 14 जुलाई से फिर से शुरू हो जाएगी। परिवहन मंत्री श्री मोहम्मद अकबर से आज शाम रायपुर स्थित उनके निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ यातायात महासंघ के पदाधिकारियों के मध्य हुई चर्चा के बाद यात्री बसों के हड़ताल को वापस लेने का निर्णय लिया गया। राज्य की सड़कों पर 14 जुलाई से लगभग 12 हजार यात्री बसों का आवागमन शुरू हो जाएगा।

परिवहन मंत्री श्री मोहम्मद अकबर के आश्वासन के बाद छत्तीसगढ़ यातायात महासंघ ने हड़ताल वापस लेने का लिया फैसला

परिवहन मंत्री श्री मोहम्मद अकबर ने बताया कि आज छत्तीसगढ़ यातायात महासंघ के पदाधिकारियों से सौहाद्रपूर्ण वातावरण में चर्चा हुई। यातायात महासंघ ने जो मांगें प्रस्तुत की थी, उन पर विस्तार से चर्चा की गई और उन मांगों पर राज्य सरकार की ओर से सहानुभूतिपूर्वक विचार करने का निर्णय लिया गया। यातायात महासंघ ने राज्य में बस सेवा ठप्प होने से जन सामान्य को हो रही परेशानी को ध्यान में रखते हुए बसों के परिवहन की सहर्ष सहमति दी है। राज्य में सभी 12 हजार यात्री बसें अपनी परमिट एवं शेड्यूल के अनुसार निर्धारित रूटों पर 14 जुलाई से चलेंगी। बसों का संचालन कोरोना गाइडलाईन को ध्यान में रखते हुए किया जाएगा।

इस अवसर पर छत्तीसगढ़ यातायात महासंघ के अध्यक्ष श्री सैय्यद अनवर अली, संयोजक श्री नरेन्द्रपाल सिंह गरचा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री कदीर अहमद, सचिव श्री शकील अहमद, श्री चंपालाल साहू और बस स्टैण्ड व्यापारी तथा यात्री महासंघ के अध्यक्ष श्री सुहैल शेठ्ठी, संयोजक श्री एजाज खान एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

पोर्टल/समाचार पत्र विज्ञापन हेतु संपर्क : +91-9229705804
Advertise with us