Tuesday, October 15

कांग्रेसी संरक्षण में असामाजिक तत्वों के हौसले बुलंद, पुलिस पर लगातार हमले चिंतनीय

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक श्रीचंद सुन्दरानी ने प्रदेश में कानून-व्यवस्था की लगातार बिगड़ती जा रही हालत को चिंतनीय बताया है। श्री सुन्दरानी ने कहा कि बढ़ते अपराधों के साथ ही कर्त्तव्यरत पुलिस अधिकारियों व जवानों तक के साथ मारपीट होना यह साफ करता है कि अपराधियों के हौसले राजनीतिक संरक्षण के चलते बुलंद हैं।
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री सुन्दरानी ने कहा कि प्रदेश में एक नए तरह के आतंकराज का नजारा दिख रहा है और देशभर में मॉब लिंचिंग पर प्रलाप करने वाले कांग्रेस के सत्ताधीशों और नेताओं को यहां हो रही यह मॉब लिंचिंग नजर ही नहीं आ रही है! श्री सुन्दरानी ने कहा कि अहिंसा के पुजारी महात्मा गांधी के जन्मदिवस पर भी पुलिस अफसरों से कांग्रेस के लोगों ने थाने में घुसकर मारपीट की थी, जिसमें अब तक किसी कारगर कार्रवाई की जानकारी से प्रदेश अनभिज्ञ है। इससे पहले भिलाई में भी पुलिस आरक्षकों से मारपीट हो चुकी है और अब विजयादशमी के दिन ड्यूटी में तैनात अभनपुर के कांस्टेबल महेश यादव पर लाठी से प्रहार करके और हेड कांस्टेबल उज्जवल नाग पर हमला कर घायल कर दिया गया। भीड़ के हमले से यादव का सिर फटा है तो नाग के होंठ के नीचे गहरा जख्म हो गया है।
भाजपा प्रवक्ता श्री सुन्दरानी ने कहा कि कांग्रेस के राज में जब कानून-व्यवस्था के रक्षक ही हिंसक हमलों का शिकार हो रहे हैं, तब आम आदमी की सुरक्षा का अनुमान सहज ही लगाया जा सकता है। अभनपुर के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी अब तक नहीं होने के कारण इन आपराधिक तत्वों को राजनीतिक संरक्षण मिलने का संदेह भी पुख्ता हो रहा है। श्री सुन्दरानी ने ऐसे मामलों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *