बलरामपुर : पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे मंत्री टी.एस. सिंहदेव तथा प्रेमसाय सिंह ; पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का दिया भरोसा

छत्तीसगढ़ शासन के पंचायत एवं ग्रामीण विकास तथा स्वास्थ्य मंत्री श्री टी.एस.सिंहदेव एवं शिक्षा तथा आदिम जाति कल्याण मंत्री श्री प्रेमसाय सिंह टेकाम जिला प्रवास के दौरान विकासखण्ड वाड्रफनगर के ग्राम लोधी पहुंचे। प्रवास के दौरान ग्राम लोधी में सामुहिक दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग बालिका तथा उनके परिजनों से मुलाकात कर हरसंभव मदद के साथ ही न्याय का भरोसा दिलाया।
ज्ञातव्य है कि कुछ समय पूर्व विकासखण्ड वाड्रफनगर के ग्राम लोधी में नाबालिग बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना घटित हुई थी। मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव ने परिजनों से बात कर बालिका के भविष्य को देखते हुए उसकी शिक्षा के लिए सभी सुविधाएं उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। बालिका के पिता ने भी मंत्रीयों कोे अपनी परिवारिक स्थिति से अवगत कराते हुए मदद की मांग की। मंत्री श्री सिंहदेव ने कहा कि परिवार ऐसा है जिन्हें मदद की जरूरत है, सभी प्रकार से परिवार की मदद की जायेगी तथा इस मामलें में वैधानिक दण्ड प्रक्रिया के तहत निष्पक्ष कार्यवाही भी की जा रही है।
इस दौरान कलेक्टर श्री श्याम धावड़े, पुलिस अधीक्षक श्री रामकृष्ण साहू, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व श्री विशाल महाराणा सहित क्षेत्र के जनपप्रतिनिधि उपस्थित थे।