Wednesday, July 28संस्थापक, प्रधान संपादक, स्वामी श्री नवनीत जगतरामका जी
Shadow
baloda-bazaar-news-sp

पुलिस महानिदेशक ने उत्कृष्ट कार्य के लिए निरीक्षक प्रमोद कुमार सिंह व आरक्षक जितेन्द्र राजपूत को इन्द्रधनुष सम्मान से किया सम्मानित

बलौदाबाजार, पुलिस महानिदेशक डी एम अवस्थी ने बलौदाबाजार के यातायात विभाग निरीक्षक प्रमोद कुमार सिह व आरक्षक जितेन्द्र कुमार राजपूत को उत्कृष्ट कार्य के लिए इन्द्रधनुष सम्मान से किया सम्मानित । श्री अवस्थी ने उन्हे यह सम्मान राजधानी मे आयोजित सम्मान समारोह मे दिया । इन्द्रधनुष सम्मान पुलिस विभाग मे उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारी कर्मचारी को दिया जाता है । बलौदाबाजार यातायात निरीक्षक व आरक्षक को यह सम्मान कुछ माह पूर्व जेल दाखिल के समय पुलिस आरक्षको को चकमा देकर हथकडी सहित फरार आरोपी को पकडने और कोतवाली पुलिस को सुपुर्द करते हुए पुन जेल दाखिल करवाने के लिए दिया गया।

प्रमोद कुमार सिह को इसके पूर्व भी अनेको बार उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए विशेष सम्मान से सम्मानित किया जा चुका है । पूर्व मे यातायात शाखा के जीर्णोद्धार सहित उनके उचित रखरखाव व पर्यावरण के प्रति जागरूकता लाने के साथ ही यातायात व्यवस्था के सृद्ढ संचालन के लिए विशेष पुलिस महानिदेशक आर के विज ने भी सम्मानित किया है । बलौदाबाजार यातायात मे पदस्थ निरीक्षक प्रमोद कुमार सिह ने जनता के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है और जिले के कसडोल भाटापारा पलारी व बलौदाबाजार कोतवाली थाने मे रहते हुए लगातार अपराधियो पर शिकंजा कसते हुए अपराधो पर लगाम लगाया था । जिसके लिए बलौदाबाजार चेम्बर आफ कामर्स ने भी उन्हे सम्मानित किया है।

पोर्टल/समाचार पत्र विज्ञापन हेतु संपर्क : +91-9229705804
Advertise with us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *