Tuesday, September 21संस्थापक, प्रधान संपादक, स्वामी श्री नवनीत जगतरामका जी
Shadow

बलौदाबाजार : 160 पौवा मध्यप्रदेश निर्मित 19900/- की अवैध शराब सहित आरोपी गिरफ्तार 

160 पौवा मध्यप्रदेश निर्मित 19900/- की अवैध शराब सहित आरोपी गिरफ्तार
बलौदाबाजार, जिला मुख्यालय के थाना सिटी कोतवाली बलौदाबाजार द्वारा टीम बनाकर दबिश देकर कार्यवाही की गई, जिले में अवैध शराब बिक्री एवं सट्टा के विरूद्ध कार्यवाही हेतु वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी श्री महेश ध्रुव के नेतृत्व में थाना सिटी कोतवाली बलौदाबाजार के अपराध क्र549/21 धारा 34(2),36 आबकारी एक्ट के आरोपी को रिमाण्ड पेश कर जेल भेजा गया।
नाम आरोपी – 01. जगदेव उर्फ भीमा जायसवाल निवासी ग्राम रसेड़ा
      02. घनश्याम साहू निवासी ग्राम मोहतरा
मामला इस प्रकार है कि दिनांक 06.08.2021 को मुखबीर से सूचना मिला कि ग्राम मोहतरा से कोई आदमी जगदेव उर्फ भीमा जासवाल के घर ग्राम रसेड़ा मे काफी मात्रा में शराब छोड़ने गया है की सूचना अनुसार ग्राम रसेड़ा में जगदेव उर्फ भीमा के घर पहुंचा, पहुंचते ही पुलिस को देखकर एक व्यक्ति जगदेव के घर पीछे से भाग गया। जगदेव उर्फ भीमा जायसवाल घर में उपस्थित मिला जिसे हिरासत में लेकर शराब रखने के संबंध में तथा भागे हुए व्यक्ति के संबंध में पूछताछ करने पर पहले गोलमोल जवाब दे रहा था कड़ाई से पूछताछ करने पर शराब रखने के संबंध में जूर्म स्वीकार किया और मोहतरा निवासी घनश्याम साहु के द्वारा शराब छोड़ना बताया  और उक्त शराब को जगदेव जायसवाल को शराब छिपाकर रखने की जगह दिखाने बोलकर जहां शराब रखा था वहां जाकर दिखाया। बाड़ी में घास फूस में दो सफेद रंगी प्लास्टिक बोरी में गोवा व्हीस्की मध्यप्रदेश का लेवल लगा हुआ 80 नग पौवा तथा दुसरी बोरी में गोवा व्हीस्की मध्यप्रदेश का लेवल लगा हुआ 50 नग पौवा एवं देशी मदिरा का लेवल लगा हुआ 30 नग पौवा शराब बरामद हुआ। उपरोक्त शराब को जप्त कर आरोपीयों को गिरफ्तार किया गया तथा आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही कर रिमाण्ड पेश कर जेल भेजा गया ।
उपरोक्त कार्यवाही में उपनिरी.बी.के. सोम प्रआर मोहितलाल मलिक मप्रआर गंगोत्री ध्रुव आर. राजेन्द्र साहू, विवेकानंद सिंह, मुकेश तिवारी, हेमंत बंजारे, प्रवेश भारती, संतोष कोसले का योगदान रहा ।
पोर्टल/समाचार पत्र विज्ञापन हेतु संपर्क : +91-9229705804
Advertise with us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *