Wednesday, September 22संस्थापक, प्रधान संपादक, स्वामी श्री नवनीत जगतरामका जी
Shadow
ambikapur

विधायक पर जिस चौक पर हमले से मचा बवाल उस घटना को ड्यूटी पर रहे जवान ने समझा सामान्य

शहर के रामानुज गंज चौक विधायक बृहस्पति सिंह के पीएसओ के वाहन पर कांग्रेस नेता लॉन्ड्री जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष सचिन सिहदेव उर्फ वीरभद्र सिंह की ओर से ओवरटेक कर किए गए हमले के बाद विधायक बृहस्पति सिंह में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के ऊपर सनसनीखेज आरोप लगाकर प्रदेश की सियासत में भूचाल ला दिया है

इधर पुलिस भी इस मामले की गहराई से जांच कर रही है! ताकि कोई साक्ष्य छूट ना जाए इसे लेकर सोमवार को सीएसपीएस पैकरा के निर्देश में मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई! सीसीटीवी कैमरा खराब होने की स्थिति में स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकती है!
पुलिस साक्ष से पूछताछ कर पता लगा रही है! हकीकत क्या है और कितनी देर तक विवाद हुआ था इसमें रामानुजगंज चौक पर ड्यूटी पर रहे ट्रैफिक के जवान का भी बयान अहम भी माना जा रहा है! हमने उस जवान से बातचीत की नाम ना छापने की शर्त पर उस जवान ने बताया कि कि मैं खुद नहीं समझ पाया कि क्या हुआ चौक में एक गाड़ी को ओवरटेक कर दूसरे वाहन ने रोका आपस में बहस करने की आवाज को सुन जब तक मैं वहां पहुंच पाता दोनों गाड़ी वहां से निकलकर मरीन ड्राइव की ओर चले गए.

यहां बता दें कि पुलिस ने आरोपी सचिन सिंहदेव व उसके साथियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर लिया है !
मामले की जांच कर रहे सीएसपी ने बताया कि पीएसओ वाहन के ड्राइवर की ओर से जो आरोप लगाए गए हैं, उससे संबंधित जांच के लिए पुलिस की टीम मौके पर गई थी | सीसीटीवी फुटेज के बारे में पता लगाया जा रहा है. साउथ का कैमरा खराब है पास वाले की दुकान से फुटेज की जांच की जा रही है | इसलिए मौके पर रहे लोगों से पूछताछ की जा रही है.
मौके पर मौजूद ट्रैफिक के जवान का बयान भी लिया जाएगा.

पोर्टल/समाचार पत्र विज्ञापन हेतु संपर्क : +91-9229705804
Advertise with us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *