Saturday, September 18संस्थापक, प्रधान संपादक, स्वामी श्री नवनीत जगतरामका जी
Shadow

अखिल भारतीय सिविल सर्विसेस खेल प्रतियोगिता हेतु राज्य स्तरीय दल गठन का होगा गठन..14 से 16 सितम्बर तक होगा रायपुर में चयन प्रतियोगिता का आयोजन

बलौदाबाजार, अखिल भारतीय सिविल सर्विसेस खेल प्रतियोगिता 2020-21 का आयोजन किया जाना है। इसके लिए राज्य स्तर पर दल गठित करने हेतु चयन प्रतियोगिता 14 से 16 सितम्बर तक रायपुर में आयोजित की जाएगी। जिला खेल अधिकारी प्रीति बंछोर ने बताया कि 14 सितम्बर को वॉलीबॉल के लिए पुलिस ग्राउण्ड रायपुर और कबड्डी हेतु कोटा स्टेडियम रायपुर में चयन प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। इसी तरह 15 एवं 16 सितम्बर को हॉकी के लिए अंतर्राष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम रायपुर और बैंडमिंटन के लिए सप्रे स्कूल रायपुर में चयन प्रतियोगिता रखी गई है। टेबल टेनिस के लिए 15 सितम्बर को सप्रे स्कूल और लॉन टेनिस हेतु 16 सितम्बर को यूनियन क्लब रायपुर में चयन प्रतियोगित आयोजित की जाएगी। यह सभी प्रतियोगिताएं सुबह नौ बजे से आयोजित की जाएंगी। बताया गया है कि चयन प्रतियोगिता में भाग लेने वाले अधिकारी,कर्मचारी को शासन के नियमानुसार शासकीय कार्य पर मानते हुए विशेष अवकाश स्वीकृति का प्रावधान है। इस अवधि में यात्रा,दैनिक भत्ता संबंधित अधिकारी, कर्मचारी के कार्यालय से देय होगा।
ऐसे शिक्षक एलबी, जिनका संविलियन शिक्षा विभाग में किया गया है,वे भी इस चयन प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकेंगे। साफ तौर पर कहा गया है कि रक्षा सेवकों,अर्धसैनिक संगठनों, पुलिस, स्वायत निकाय, उपक्रमों,सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक कर्मचारी,आकस्मिक/दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए पात्र नहीं होंगे। चयन प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले अधिकारी, कर्मचारियों को कार्यालय का अनापत्ति एवं पहचान प्रमाण अनिवार्य रूप से साथ लाना होगा। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए खेल एवं युवा कल्याण,खेल अधिकारी के मोबाइल नंबर 98066-69903 पर सम्पर्क किया जा सकता है।
पोर्टल/समाचार पत्र विज्ञापन हेतु संपर्क : +91-9229705804
Advertise with us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *