Saturday, July 24संस्थापक, प्रधान संपादक, स्वामी श्री नवनीत जगतरामका जी
Shadow
akhil-bharat-bhilai-news-18-june-2021

दुर्ग भिलाई : AICC ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को चिट्ठी लिखकर ऑनलाइन कैंपेन चलाकर उनका विरोध किया गया

दुर्ग भिलाई। अखिल भारतीय असंगठित कामगार कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद सिंह जी के आदेशानुसार प्रदेश अध्यक्ष आलोक पाण्डेय जी के मार्गदर्शन में, जिला अध्यक्ष दुर्ग ग्रामीण बजरंगी लाल सिंह जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को चिट्ठी लिखकर ऑनलाइन कैंपेन चलाकर उनका विरोध किया गया।
हमारी माँग है असंगठित कामगारों को कोविड संकट में सहयोग देने, चूंकि असंगठित श्रमिक महामारी, लॉकडाउन और विभिन्न प्रतिबंधों से सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं, जिससे उनकी आजीविका में भारी व्यवधान और आय का नुकसान हुआ है, अखिल भारतीय असंगठित श्रमिक कांग्रेस ने असंगठित श्रमिकों के लिए कोविड संकट सहयोग की मांग की है।
अखिल भारतीय असंगठित कामगार कांग्रेस इस बात पर अफसोस जताती है कि देश भर में असंगठित कामगार जिस भयावह स्थिति से जूझ रहे हैं, उसके बावजूद असंगठित कामगारों को उनकी आर्थिक कठिनाइयों से निपटने के लिए समर्थन देने का आपके द्वारा कोई प्रयास नहीं किया गया है। हम सभी श्रेणियों के असंगठित कामगारों के लिए कोविड संकट सहयोग की मांग करते हैं।
हमने पिछले सप्ताह भारत के राष्ट्रपति को भी पत्र लिखा था, हालांकि राष्ट्रपति कार्यालय ने कोई अपॉइंटमेंट देने से इनकार कर दिया, लेकिन कोविड संकट सहयोग की मांग पर प्रतिक्रिया मौन थी। AIUWC के सभी पदाधिकारी देश भर के असंगठित कामगारों तक पहुंच रहे हैं और #Covidcrisissupport की मांग करने में उनकी मदद कर रहे हैं। हम असंगठित श्रमिकों के इलाकों में जागरूकता व सृजन बैठकें भी कर रहे हैं।
पोर्टल/समाचार पत्र विज्ञापन हेतु संपर्क : +91-9229705804
Advertise with us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *